पद्मश्री मांगने नहीं गए थे सैफ: करीना

पद्मश्री मांगने नहीं गए थे सैफ: करीना

मुंबई। हाल ही में खबरें थी बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पद्मश्री अवॉर्ड वापस लिया जा सकता है। इसी बीच सैफ की पत्नी, एक्ट्रेस करीना कपूर ने मामले को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने कहा, खान इसे लौटा देते है तब भी बिल्कुल ठीक ही रहेंगे। 

करीना कपूर ने कहा कि यह सम्मान उनके पति को दिया गया था उन्होंने इसकी मांग नहीं की थी। वास्तव में यह राष्ट्रीय सम्मान है और उन्हें सम्मान देने से पहले सरकार ने पूरी तरह रिसर्च किया होगा। 

ताज होटल के मारपीट मामले को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, यदि वे इस पर बातचीत करना चाहते है कि वसाबी रेस्टोरेंट में क्या हुआ था और यह पद्मश्री को कैसे प्रभावित करता है। जहां तक मैं जानती हूं मैंने अभी तक उनके साथ इसे बारे में बात नहीं की। लेकिन यदि सैफ सम्मान लौटा देते तब भी वह ठीक ही रहेंगे।

गौरतलब है कि एनआरआई के साथ मारपीट मामले में आरोप तय होने के बाद पिछले साल आरटीआई के तहस खुलासा हुआ था कि सरकार सैफ से पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने के संदर्भ में मांग की जांच कर रही है। सैफ पर फरवरी, 2012 में कोलाबा इलाके में स्थित एक होटल में एनआरआई व्यवसायी और उसके ससुर के साथ मारपीट करने का आरोप है।