शिल्पा शेट्टी के खिलाफ करोड़ों को धोखाधड़ी का केस

शिल्पा शेट्टी के खिलाफ करोड़ों को धोखाधड़ी का केस

कोलकाता। कोलकाता स्थित एक कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक शिल्पा शेट्टी पर नौ करोड़ रूपए की धोखाधड़ी का आरोप है। एक कंपनी को नौ करोड़ रूपए का निवेश करने के लिए कथित तौर पर फुसलाने को लेकर मिली शिकायत के आधार पर शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मामले में पुलिस ने रविवार को जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि यहां शेक्सपीयर सरणी थाने में एम के मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि देबाशीष गुहा की शिकायत के आधार पर मुंबई के बांद्रा के एसेंसिएल स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड (ईएसपीएल) की मालिक शिल्पा शेट्टी एवं रिपू सदन कुंद्रा के खिलाफ मामला शुरू किया है। कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह अदालत द्वारा संज्ञान लेने का मामला है हमने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गुहा ने शिकायत की है कि ईएसपीएल ने 2 साल में रकम को 10 गुना करने का वादा कर एम के मीडिया प्राइवेट लिमिटेड से आरटीजीएस और चेक के माध्यम से नौ करोड़ रूपए लिए थे। इस निवेश को लेकर शिकायतकर्ता कंपनी को ईएसपीएल के 30 लाख इक्विटी शेयर भी दिए गए, जो फर्जी निकले। भारतीय दंड संहिता की विभ्भिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कि या गया है। एक के मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने इस संबंध में कोलकाता उच्च न्यायालय में दिवानी मुकदमा दायर किया था।