राजभर लड़ाकू और राष्ट्रभक्त

राजभर लड़ाकू और राष्ट्रभक्त

पिछड़ों और अतिपिछड़ों की अमित शाह ने की प्रशंसा 

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह ने कहा कि देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बिना उत्तर प्रदेश के संभव नही थी। उत्तर प्रदेश यदि 73 सांसद भाजपा को नहीं देता तो देश में भाजपा सरकार कैसे बनती? राजा सुहेलदेव राजभर नमन दिवस पर अधिकार पाओं रैली में अमित  शाह बोल रहे थे। श्री शाह ने कहा कि पिछडों और अति पिछ़डों ने भारी मात्रा में भाजपा के पक्ष में वोट किया। 

शाह ने राजभर के बारे में कहा राजभर लड़ाकू और राष्ट्रभक्त रहे हैं। और एक समय इनका आधे प्रदेश पर राज्य था। पिछडों और दलितों की गरीबी का कारण 67 साल से काग्रेस और उसके चट्टे-बट्टे है। भाजपा अब इनका खयाल रखेगी। उन्होंने याद दिलाया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा जब सरकार में थी तब अति पिछ़डों और अति दलितों को आरक्षण दिया था। भाजपा आरक्षण की ऐसी व्यवस्था करेगी कि सिर्फ एक ही जाति नही बल्कि सभी जातियों को आरक्षण का उचित लाभ मिले। भाजपा गरीबों की हमदर्द है। चाय बेचने वाले नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री पार्टी ने बनाया। 

प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने अपने भाषण में कहा कि नरेन्द्र मोदी और अमितशाह के नेतृत्व में देश ने विकास की राह पकड़ ली है। इन दोनो के नेतृत्व में पार्टी अति दलितों और अति पिछ़डों के उत्थान के लिए काम करेगी। पार्टी को इन वर्गो का व्यापक समर्थन मिला है। पार्टी इनके समर्थन का सम्मान करती है।

Uttar Pradesh, India