दुकानदारों की समस्याओं पर रीता जोशी ने की मेयर से मुलाक़ात

दुकानदारों की समस्याओं पर रीता जोशी ने की मेयर से मुलाक़ात

लखनऊ: नगर निगम लखनऊ के कांग्रेस पार्षदों के एक प्रतिनिधि मण्डल का नेतृत्व कर प्रो0 जोशी, विधायक कैण्ट ने लखनऊ में नगर निगम की दुकानों पर बढाये गये किराये को स्थगित करने व उस पर पुनःविचार का प्रत्यावेदन सौपा। 

ज्ञातव्य हो कि नगर निगम की नयी नीति के अन्तर्गत दुकानदारों को पहले से कई गुना ज्यादा किराया भरना होगा तथा ऐसा ना करने पर दुकानों के निरस्तीकरण की प्रक्रिया किये जाने का निर्णय हुआ है। 

कैण्ट विधायक प्रो0 रीता बहुगुणा जोशी के नेतृत्व में पार्षद दल की नेता ममता चौधरी, कार्यकारीणी सदस्य गिरिश मिश्रा व मुकेश सिंह चैहान, उप नेता पार्षद दल प्रदीप कनौजिया, पूर्व पार्षद व वरिष्ठ कांग्रेस सदस्य राम स्वरूप वर्मा, अजीम सिद्दीकि वरिष्ठ पार्षद नें सयुक्त रूप से माहपौर डा0 दिनेश शर्मा के विश्व विद्यालय निवास पर प्रत्यावेदन सौंपा जिसमें किराया वसूली को रोकते हुए दुकानों के किराया निर्धारण हेतु नगर निगम सदन का विशेष सत्र बुलाने की मांग की गयी है।

प्रत्यावेदन प्राप्त करते हुए महापौर डा0 दिनेश शर्मा ने कहा कि वह भी इस बात से सहमत है कि किराया अधिक बढ़ाया गया है जिसे कम करने की आवश्यकता है तथा उन्होने शीघ्र ही सत्र आहूत करने का आश्वासन दिया।   

Lucknow, Uttar Pradesh, India