राहुल के बारे में दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ, कांग्रेस करेगी शिकायत

राहुल के बारे में दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ, कांग्रेस करेगी शिकायत

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की एक टीम ने पिछले हफ्ते कांग्रेस के ऑफिस पहुंच कर उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में अजीब सवाल पूछे जिसके चलते पार्टी के वरिष्ठ नेता खासे नाराज हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने पूछा की राहुल का कद कितना है, उनके आंखो और बालों का रंग किया है। 

इन सवालों से नाराज कांग्रेस इस मामले में शिकायत दर्ज करवाने पर विचार कर रही है। वहीं, पुलिस ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष के बारे में ऎसे कोई सवाल नहीं पूछे गए। इसे सामान्य पूछताछ बताते हुए पुलिस ने बताया कि हम बस यही जानना चाहते थे कि राहुल की सुरक्षा में कितने सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। 

मामले के मीडिया में आने के बाद गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से इस मामले में जवाब मांगा है। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी आत्ममंथन के लिए छुटि्टयों पर हैं और उन्होंने अपनी ये छुटि्टयां एक हफ्ते के लिए और बढ़ा ली हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राहुल के 20 मार्च तक वापस दिल्ली लौटने की उम्मीद है।

पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने 23 फरवरी को बजट सत्र के शुरू होने पर बताया था कि राहुल दो हफ्तों की छुट्टी पर गए हैं। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे की वह 10 मार्च तक लौट आएंगे। वहीं, पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि आगामी कुछ दिनों में विभिन्न प्रदेश अध्यक्षों को बदला जाएगा और पार्टी उपाध्यक्ष इस प्रक्रिया के बाद लौट आएंगे। 

India