जयंत चौधरी की जन जागरण यात्रा जारी

जयंत चौधरी की जन जागरण यात्रा जारी

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद जयन्त चौधरी किसानों के हक की लड़ाई लड़ने के लिए भूमि अधिग्रहण अध्यादेश  के विरोध में किसान जगाओं गांव बचाओं जन जागरण यात्रा आगे बढ़ाते हुये शामली जनपद के जलालाबाद से होते मेरठ टोल प्लाजा एन0एच0 58 पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। 

मेरठ के मोतीपुरम के सरदार बल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय के छात्रों ने जयन्त जी को पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। छात्रों को सम्बोधित करते हुये जयन्त चौधरी ने कहा कि यह लड़ाई किसी एक की नहीं है। इस देश  का किसान कड़ी मेहनत करके हमारे देश  को पालता है परन्तु केन्द्र सरकार किसानों को उनकी ही जमीन से बेदखल करने का सपना देख रही है। इसलिए हम सबकों इस लड़ाई को आगे बढ़ाना है और केन्द्र सरकार के इस मंसूबे को कभी कामयाब नहीं होने देना है।

जयन्त चौधरी नेे मेरठ कमिश्नरी में पहंुचने पर अधिवक्ताओं की महापंचायत को सम्बोधित करते हुये कहा कि पश्चिमी  उ0प्र0 की जनता को सस्ता और सुलभ न्याय दिलाने के लिए हाईकोर्ट बंेच की स्थापना के लिए राष्ट्रीय लोकदल ही संघर्ष करता चला आ रहा है और आगे भी करेगा क्योंकि जनता के दुख दर्द को समझने के लिए उ0प्र0 में राष्ट्रीय लोकदल ही एकमात्र ऐसा दल है। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India