कांग्रेस मुख्यालय में लगा निःशुल्क चिकित्सा शिविर

कांग्रेस मुख्यालय में लगा निःशुल्क चिकित्सा शिविर

स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए प्रतिरोधक दवाइयों का वितरण

लखनऊ: उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के चेयरमैन डाॅ0 जियाराम वर्मा द्वारा आज प्रदेश कांग्रेस  मुख्यालय में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए प्रतिरोधक दवाइयों का वितरण किया गया। निःशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष डाॅ0 निर्मल खत्री जी, पूर्व सांसद द्वारा किया गया तथा इस मौके पर पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे।

प्रदेश कंाग्रेस के चिकित्सा प्रकेाष्ठ के चेयरमैन डाॅ0 जियाराम वर्मा ने बताया कि स्वाइन फ्लू से घबराने की जरूरत नहीं है। इस बीमारी को रोकने का सबसे सफल तरीका यह है कि स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए प्रतिरोधक दवाइयों का सेवन किया जाय, जिसमें होम्योपैथिक दवा का इस्तेमाल अत्यंत प्रभावकारी एवं लाभकारी है तथा आम जनता की पहुंच में भी है।

प्रदेश कंाग्रेस मुख्यालय में आयोजित किये गये इस निःशुल्क चिकित्सा शिविर एवं दवा वितरण में लगभग 500 से अधिक लोगों को दवाइयां निःशुल्क उपलब्ध करायी गयीं।

डाॅ0 जियाराम वर्मा द्वारा आयोजित इस चिकित्सा शिविर में होम्योपैथिक चिकित्सक डाॅ0 वी0के0 पाण्डेय, डा0 ए0पी0 गुप्ता, डा0 एस0के0 श्रीवास्तव, डा0 कविन्द्र पाण्डेय, डा0 अजय शुक्ला, डा0 पी0के0 त्यागी ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया तथा शिविर में लोगों को दवाइयां बांटी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India