नेता जी की सेहत में तेज़ी से हो रहा है सुधार: अखिलेश

नेता जी की सेहत में तेज़ी से हो रहा है सुधार: अखिलेश

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश यादव ने कहा है कि उनके पिता की स्थिति में "अच्छा" सुधार हो रहा है। स्वाइन फ्लू के संदेह में लखनऊ से लाकर सपा प्रमुख को आज तड़के गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा "नेता जी के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार हो रहा है, मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करता हूँ, जिन्होंने मुलायम सिंह यादव के तेजी से सुधार के लिए कामना की थी।" मेदांता अस्पताल के डाक्टरों के अनुसार सपा प्रमुख में स्वाइन फ्लू के लक्षण देखे गये हैं और नमूना जांच के लिए भेजा गया है लेकिन अस्पताल ने अभी परीक्षण के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। 

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के स्वाइन फ्लू की चपेट में आने की खबर के बाद उन्हें गुड़गांव स्थित मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, सपा का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है। मुलायम सिंह को शुRवार देर रात 1.30 बजे मेदांता में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ए.के. दूबे ने बताया कि, मुलायम पर उपचार का असर हो रहा है। उनकी हालत स्थिर है, लेकिन हम अभी यह नहीं बता सकते कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी।

मुलायम का इलाज डॉक्टर सुशीला कटारिया के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम कर रही है। उधर, लखनऊ में सपा के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने बताया कि वरिष्ठ चिकित्सक नरेश त्रेहान की देखरेख में मुलायम का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा, मुलायम की मेदांता में डॉक्टर नरेश त्रेहान की देखरेख में कुछ जांच की गई। चिकित् सकों ने उन्हें तीन दिन तक आराम करने की सलाह दी है। उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India