प्रदेश में भाईचारे का माहौल बनाना है: अखिलेश

प्रदेश में भाईचारे का माहौल बनाना है: अखिलेश

विभिन्न वर्गाें के लोगों ने मुख्यमंत्री को होली की शुभकामनाएं दीं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने सरकारी आवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में बहुत ही सादगी, सौम्यता एवं हर्षाेल्लास के साथ समाज के विभिन्न वर्गाें के लोगों से मिलकर होली की शुभकामनाओं का आदान-प्रदान किया। समारोह में मुख्यमंत्री से मिलने वालों का ताता लगा रहा। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पावन पर्व प्रेम, आपसी सौहार्द और कौमी एकता का संदेश देता है। हम अपने आपसी बुराईयों, गिले-शिकवे एवं नफरतों को भुलाकर एक दूसरे को गले लगाते हैं। हमें देश व प्रदेश में समरसता एवं भाईचारे का माहौल बनाकर बुलन्दियों की ओर बढ़ना होगा। 

श्री यादव ने होली मिलन के दौरान कहा कि राज्य सरकार सभी वर्गाें के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं चलाकर उन्हें लाभान्वित कर रही है। आमजनों व गरीबों के उत्थान के लिये यहां इतनी योजनाएं चलायी जा रही हैं, जो देश के किसी अन्य प्रदेश में नहीं है। 

इस अवसर पर चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री  अहमद हसन, राजनैतिक पंेशन मंत्री राजेन्द्र चौधरी , उ0प्र0 राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष जरीना उस्मानी, फखरूल हसन "चाँद', मोहम्मद यामीन, जनप्रतिनिधिगण, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारीगण व अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India