आमिर खान की बेटी इरा खान अपने अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी वह अकसर सुर्खियों में नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि एक ट्रेनर ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर रख दी. अपनी पोस्ट में इरा खान ने ट्रेनर नुपुर की कई फोटो और वीडियो भी शेयर की है जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में आमिर खान की बेटी ने लिखा कि मेरा चमकता हुआ चेहरा देखा? चलो आपको बताती हूं क्यों? ये चेहरा खुश और चमकदार नहीं होता, लेकिन ऐसा इसलिए कि 4-5 साल पहले मैं बहुत सारी तस्वीरें नहीं ली थीं. इसलिए यह एक चीट तस्वीर है.

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "यह पोस्ट थोड़ी लंबी और चीजी भी है. लेकिन अगर आपके पास कोई ट्रेनर है, जिसने आपकी पूरी जिंदगी ही बदल दी हो तो आप इसे समझ जाएंगे. जिंदगी में कुछ लोग होते हैं, जो आपको पूरी तरह से खुश कर देते हैं और पोपाय ने यह बिना कोशिश के मेरे लिए किया." उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "मुझे अच्छे से याद है कि मैं कॉलेज में उन्हें टेक्स्ट करना चाहती थी, लेकिन मेरे पास वर्कआउट पर बात करने के अलावा कुछ भी नहीं था और वर्क आउट करने न करने के लिए मैं काफी शर्मिंदा थी. जब भी मैं लड़खड़ाते हुए घर आती थी तो चिंटू मामू हमेशा कहते थे कि देखो वह आपको धक्का दे रहे हैं."

इरा खान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "यह एक शिकायत की तरह लगता है लेकिन मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती थी. वह आपको विचित्र चीजें करने के लिए प्रेरित करते थे क्योंकि यह काफी आसान और समन्वित लगता था. लेकिन मैं उनके लिए सब कुछ करने की कोशिश करती थी." इरा खान ने अपने ट्रेनर का धन्यवाद करते हुए आगे लिखा, "नुपुर शिखर, मुझे पता है कि ऐसा नहीं लगता है कि मैं अब इन चीजों को और भी ज्यादा महसूस करती हूं. कम से कम तीन साल के लिए. मुझ पर हार न मानने के लिए धन्यवाद. लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं वापस आउंगी और आपके पसंदीदा छात्र की तरह साहा को टक्कर दूंगी."