लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। लॉकडाउन के दौरान वह भी अपना सारा समय घर में ही बिता रही हैं। इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

इलियाना डिक्रूज ने घर से ही कुछ फैंस के साथ क्वेश्चन आंसर सेशन किया। इस दौरान एक फैन ने उनसे एक ऐसा सवाल किया जिसकी शायद ही उन्होंने उम्मीद की होगी। दरअसल, फैन ने इलियाना डिक्रूज से पूछा कि मैं अपनी मंगेतर को हर्ट नहीं करना चाहता। ऐसे में पीरियड्स के दौरान उसके साथ कैसे डील किया जाए? इस पर इलियाना ने जवाब दिया, आराम से बात करें। हो सकता है आपको उसे खूब प्यार करना पड़ सकता है या फिर उसका मूड़ बिगड़े तो उसको चॉकलेट देकर वहां से निकल लो।

इलियाना बीते काफी समय से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं। दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में छाई हुई थीं। ये तक कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। लेकिन इन अफवाहों पर 2019 में विराम तब लगा जब एक्ट्रेस का अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ की काफी शेयर करती थीं, लेकिन अब सारी पिक्स डिलीट कर दी हैं।