बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना के प्रति लोगों को लगातार जागरुक कर रहे हैं,लेकिन जो स्टार लगातार फैंस को इसके लिए आगाह कर रहा है वह है सलमान खान। सलमान कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं जिससे वह फैंस को जागरुक ना करें। अब लोगों को जागरुक करने के लिए सलमान खान ने एक गाना बनाया है। सलमान खान का ये खास गाना रिलीज भी कर दिया गया है।

इस गाने के लिए सलमान खान लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान का ये खास गाना फैंस को पसंद आने वाला है।हाल ही में सलमान खान ने इस गाने को रिलीज करने की बात कही थी। अब सलमान इस खाने को फैंस के सामने लेकर आ गए हैं।

'प्यार करो ना' गाना के बोल हैं। गाना गाने के बोल सलमान और हुसैन ने लिखे हैं। इसे साजिद वाजिद की जोड़ी ने कंपोज किया है। वहीं इस गाने को खुद सलमान खान ने ही गाया है। गाने का टीजर बीते दिन खुद सलमान खाने ने ही रिलीज किया था। वहीं अब इस गाने का ऑडियो भी रिलीज कर दिया गया है।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। सलमान ने इस जरिए फैंस को गाने की जानकारी दी है। सलमान ने इस गाने की एक फैन लिंक लोगों के साथ साझा की है। इस लिंक को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है, 'इमोशनली पास रहो और फिजिकली दूर रहो ना प्यार करो ना, ऑडियो आउट हो गया है।'

जैसा की सभी को पता है सलमान इन दिनोंअपने पनवेल वाले फार्महाउस में रहे हैं। ऐसे में उनके साथ उनकी मां सलमान खान, बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलविरा खान संग अन्य परिवार के सदस्य हैं। सलमान लॉकडाउन में अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ ही बिता रहे हैं।