बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और मनोज बाजपेयी की थ्रिलर फिल्म 'मिजेस सीरियल किलर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार दिखाई पड़ रही है। शिरीष कुंदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रीमियर1 मई को नेटफ्लिक्स पर किया जा रहा है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी चर्चाओं का माहौल गर्म है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि मनोज बाजपेयी को सीरियल किलर होने के आरोप में पुलिस पकड़ लेती है। इसके बाद उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही जैकलीन फर्नांडिस मनोज को बचाने के लिए तरह-तरह के उपाय तलाश करती हैं। ट्रेलर देखने में बेहद ही शानदार है। फिल्म को फराह खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रखा गया है।

एक तरफ जहां लॉकडाउन के चलते फ़िल्में रिलीज नही हो पा रही हैं, ऐसे में फैंस ये फिल्म वेब प्लेटफॉर्म पर सस्पेंस से भरी इस फिल्म को जल्द ही देख सकेंगे। हाल ही में एक वीडियो में मनोज बाजपेयी एक्ट्रेस जैकलीन को वीडियो कॉल करते हैं और जैकलीन फिल्म के प्रीमियर के लिए तैयारी करती नजर आती हैं। इस वीडियो में दोनों कलाकार खूब मस्ती मजाक करते नजर आ रहे हैं।