नई दिल्ली: दुनियाभर में फैल रहे कोरोना वायरस संक्रमण के बीच भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और नियंत्रण रेखा के पास गोलीबारी कर रहा है। इस बीच भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को जोरदार जवाब दिया है और उसके कई लॉन्च पैड तबाह कर दिए हैं।

डिफेंस प्रवक्ता ने बताया, "भारत ने कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन का जवाब दिया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कई आतिकयों के लिए बनाए गए लॉन्च पैड, चौकियां और गोला बारूद पर सटीक निशाना बनाया है और भारी नुकसान पहुंचाया है।"

इसके साथ ही भारतीय सेना ने ड्रोन से शूट किया गया एक वीडियो जारी किया है, जिसमें पाकिस्तान के आतंकी लॉन्च पैड को नष्ट करते दिखाया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरुवार देर रात करीब एक बजे उरी और केरन सेक्टर में भारतीय सेना के ठिकानों पर गोलीबारी की थी, हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था।

बता दें कि 3 अप्रैल को भी जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में शुक्रवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से गोलीबारी की गई थी, जिसमें छह सुरक्षा कर्मी घायल हो गए थे।