नई दिल्लीः कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है. इस बीच दिल्ली के AIIMS में भर्ती एक संदिग्ध मरीज ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की है. संदिग्ध कोरोना प्रभावित मरीज एम्स के ट्ऱॉमा सेंटर में भर्ती था. इस मरीज की उम्र 37 साल है और आत्महत्या की कोशिश के दौरान उसकी टांगें टूट गईं। हालांकि अभी भी उसके कोरोना के रिज्लट्स का इंतजार किया जा रहा है.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, मरीज दिल्ली के आईपी स्टेट एरिया के माता सुंदरी रोड का रहने वाला है और उसे 31 मार्च को एम्स में भर्ती किया गया था, जहां उसका इलाज जय प्रकाश नारायन एपेक्स ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

शनिवार की रात उसने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की. कूदने के बाद वह टिन से बनी छत पर गिरा और उसके बाद जमीन पर आया, जिससे उसकी जान बच गई.

कोरोना वायरस से प्रभावित होने के शक में क्वारंटाइन किए गए कई लोग अबतक आत्महत्या की कोशिश कर चुके हैं. इससे पहले दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक मरीज ने क्वारंटाइन के दौरान कूदकर जान दी थी, वहीं शुक्रवार को कथित तौर पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने अमृतसर में कोरोना वायरस से प्रभावित होने के डर से आत्महत्या कर ली.