मणिपुर में भी पहुंचा कोरोना, भारत में कुल संक्रमित 500

मणिपुर में भी पहुंचा कोरोना, भारत में कुल संक्रमित 500

नई दिल्ली: भारत में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। देश में मंगलावर सुबह तक कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 500 हो गई है। इसके अलावा, महाराष्ट्र में संक्रमितों की अब तक सर्वाधिक संख्या सामने आई है।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित 101 लोगों की पुष्टि हो गई है। आपको बता दें कि मुंबई व पूणे के अलावा, अब प्रदेश के दूसरे जिलों में भी कोरोना वायरस के केस की पुष्टि हो रही है। मंगलवार को महाराष्ट्र के सतारा में एक केस सामने आया है।

वहीं, देश के नॉर्थ ईस्ट राज्यों में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। मणिपुर में मंगलवार सुबह एक 23 वर्षीय महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, महिला हाल ही में यूके से वापस देश लौटी थी। बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर देश भर में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। सरकार लगातार लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है।

भारत में लगातार कोरोना का संक्रमण अपने पैर को फैलाता जा रहा है। अब तक देश में कोरोना संक्रमण के करीब 500 केस सामने आ चुके हैं। जबकि देश भर में कोरोना वायरस के संक्रमण से 10 लोगों की मौत हो गई है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की संभावनाओं व गंभीरता को देखते हुए देश भर के सभी ट्रेनों को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है।

India