'बेबी डॉल' ने फिर मचाया हंगामा, लेकिन गाने से नहीं कोरोना से

'बेबी डॉल' ने फिर मचाया हंगामा, लेकिन गाने से नहीं कोरोना से

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही देश भर में भय का माहौल है। भारतीय जनता पार्टी की नेता और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी इस पार्टी में शामिल थीं। वसंधुरा राजे के साथ ग्रुप में कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर की खिंचवाई हुईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वसुंधरा राजे को कोरोना का खतरा बेटे दुष्यंत सिंह के संपर्क में आने से भी हो सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में कनिका कपूर कई लोगों के साथ फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं।

बता दें, बॉलिवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। एक आधिकारिक बयान के जरिए खुद कनिका ने इस बारे में सार्वजनिक रूप से जानकारी दी है।

सिंगर ने कहा, 'पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले हैं। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है। मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हूं। दूसरा कोई संक्रमित न हो इसलिए मैं परिवार के लोगों से भी अलग अकेले डॉक्टर की देखरेख में हूं।'

'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर ने अपने फैंस को भी नसीहत दी है कि इस स्थिति में खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए घर में बने रहें। कणिका ने लिखा, इस स्तर पर मैं आप सभी से अपील करना चाहूंगी कि यदि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी किसी भी तरह का संकेत मिले तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं।

कनिका कपूर हाल ही में लंदन से लौटकर आई थीं। खबर है कि कनिका एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच के झांसा देकर बाहर निकल गईं। बताया जा रहा है कि वह दो पार्टीज में भी शामिल हुई थीं। हालांकि एक टीवी चैनल से बातचीत में कनिका ने दावा किया कि वह किसी पार्टी में नहीं गई थीं। हालांकि, सिंगर ने यह जरूर कहा कि उनके घर में एक गेट टुगेदर था और वह उसी में शामिल हुई थीं।