नई दिल्ली: कोरोना वायरस का संक्रामण भारत में तेजी से बढ़ रहा है। शुक्रवार को 22 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या शुक्रवार को 223 हो गई। अब इस संक्रमण के ‘जाल’ में राजनेताओं के परिवार के लोग भी फंसना शुरू हो गए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह के भी संक्रमित होने के संकेत मिले हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हैं। उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन में रखा गया है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के बाद वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। राजस्थान की पूर्व सीएम और लोकसभा सांसद उनके बेटे लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुए थे। इस पार्टी में कनिका कपूर मेहमान के रूप में शामिल हुईं थी।

कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूर्व सीएम ने ट्वीट कर जानकारी दी कि लखनऊ में मैंने और मेरे बेटे में उनके रिश्तेदारों के साथ लखनऊ में डिनर में शामिल हुए थे। यहां कनिका भी मेहमान के रूप में मौजूद थीं। दुर्भाग्य से उनमें कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

पूर्व सीएम ने ट्वीट में आगे लिखा कि अधिक सतर्कता बरतते हुए मैंने और मेरे बेटे ने खुद को सेल्फ-क्वारेंटाइन कर लिया है। हम लोग सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं।