पंचायत चुनाव में पूरी मजबूती से उतरेगी यूपी कांग्रेस

पंचायत चुनाव में पूरी मजबूती से उतरेगी यूपी कांग्रेस

लखनऊ: आगामी पंचायत चुनावों को लेकर आज उ0प्र0 कंाग्रेस पंचायत चुनाव कमेटी की बैठक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की अध्यक्षता में और अ0भा0 कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रभारी उ0प्र0 बाजीराव खाड़े की उपस्थिति में सम्पन्न हुई।

बैठक में निर्णय लिया गया कि पंचायत चुनाव कमेटी के सदस्य अपने प्रभार वाले जनपद में जाकर जिला अध्यक्ष व सम्बन्धित प्रदेश प्रभारियों से विचार विमर्श करके संयोजक का चयन करेंगे।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि पंचायत चुनाव के जिला कोआर्डिनेटर-गण पंचायत चुनाव के लिए नियुक्त होने वाले संयोजकों के गठन में पूर्व व वर्तमान जिला पंचायत सदस्यों/ब्लाक प्रमुखों को वरीयता देंगे। प्रत्येक ब्लाक में दो-दो प्रभारियों की भी नियुक्ति की जाएगी। कमेटी के सभी सदस्यगण 25 मार्च तक पंचायत चुनाव के सम्बन्ध में सभी प्रक्रियाएं पूर्ण कर उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी को ब्यौरा उपलब्ध करायेंगे।

बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व सांसद बालकृष्ण चौहान, पूर्व विधायक गजराज सिंह, चौधरी सत्यवीर सिंह, सलमान सईद, अजीत सिंह दौला, शमशाद अहमद, सुनील तिवारी, राघवेन्द्र सिंह एवं सुरेश मिश्रा आदि कमेटी के सदस्यगण मौजूद रहे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India