नेशनल: इंडिगो ने मास्टरकार्ड द्वारा पावर्ड अपने पहले ट्रेवल क्रेडिट कार्ड -‘क-चिंग’ के लाॅन्च के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है।

दो वेरिएन्ट्स में यह नया क्रेडिट कार्ड लाॅन्च किया गया है। कई फायदों के साथ यात्रा का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा, साथ ही कार्ड-धारक यात्री अपनी डोमेस्टिक और इंटरनेशनल यात्राओं पर बेजोड़ रिवाॅर्ड्स का फायदा भी पा सकेंगे।

उपभोक्ता वेरिएन्ट के आधार पर एक्टिवेशन करने के बाद रु 1500 से रु 3000 के बीच काॅम्प्लीमेंटरी एयर टिकट्स का लाभ उठा सकते हैं। इन क्रेडिट कार्ड्स के ज़रिए उपभोक्ता इंडिगो की टिकट खरीदने पर 6E रिवाॅर्ड्स के फायदे पा सकते हैं। वे फीचर्ड पार्टनर्स के साथ डाइनिंग, शाॅपिंग, ट्रांसपोर्ट, मेडिकल व्यय पर अतिरिक्त 10-15 फीसदी 6E रिवाॅर्ड्स भी पा सकते हैं। इसके अलावा उपभोक्ता कई अन्य फायदों जैसे प्रायोरिटी चैक-इन, चाॅइस आफ सीट और एक काॅम्प्लीमेंटरी मील का लाभ भी उठा सकते हैं।

मास्टरकार्ड द्वारा पावर्ड क-चिंग कार्ड 14 ट्रेवल एवं लाईफस्टाइल फायदे भी पेश करेगा। इसमें एक्सक्लुज़िव लाउंज एक्सेस, विश्वस्तरीय विशेषज्ञों की ओर से काॅम्प्लीमेंटरी चिकित्सकीय राय तथा भारत के शीर्ष गोल्फ कोर्सेज़ में गोल्फ खेलने की छूट शामिल है। कार्ड धारक मास्टरकार्ड काॅन्सियर्ज सेवाओं, एयरपोर्ट लिमोसिन सेवा का लाभ उठा सकेंगे तथा होटल, कार रेंटल एवं उड़ान की बुकिंग पर विशेष बचत के प्रीमियम फायदे भी पा सकेंगे।