टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' का गाना 'डू यू लव मी' रिलीज होने के पहले से ही लोगों के दिमाग पर छाया हुआ है। इस गाने में दिशा पाटनी हैं और इसका टीजर आउट होने के बाद से ही लोगों में एक्साइटमेंट है। अब यह गाना भी रिलीज हो चुका है।

'बागी 3' के मेकर्स ने इसके ओरिजनल ट्रैक के राइट्स एक लेबनीज बैंड The Bendaly Family से खरीदे हैं। अब इसको तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है। इस गाने में फैंस की पसंदीदा टाइगर और दिशा की जोड़ी भी नजर आ रही है। यहां देखें गाना…

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' का मच अवेटेड सॉन्ग 'डू यू लव मी' रिलीज हो चुका है। इस गाने में दिशा पाटनी काफी हॉट नजर आ रही है। इसे गाया है निकिता ने। गाने में टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में टाइगर के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर हैं।

गाने में लोग दिशा के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि 'डू यू लव मी' गाना 'दस बहाने 2.0' और 'भंकस' की तरह म्यूजिक चार्ट्स में शामिल हो जाएगा। टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर किया है।

फिल्म का ट्रेलर फैंस को पहले ही काफी पसंद आ चुका है। इसमें टाइगर के ऐक्शंस की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। इसमें रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी।