नई दिल्ली: डेज़ी शाह को पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ (2003) के गीत ‘लगन लागी’ में बैकअप डांसर के रूप में देखा गया था। फिर उन्होंने फिल्म ‘जय हो’ (2014) और ‘रेस-3’ (2018) में सलमान के साथ काम किया। डेजी का कहना है कि उनके रिश्ते समय के साथ मजबूत हुए हैं और वह सलमान को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम मानती हैं।

डेजी कहती हैं, मैं उनके साथ लगभग हर चीज पर चर्चा कर सकती हूं। सिर्फ काम ही नहीं बल्कि अपने पारिवारिक जीवन और निजी मुद्दों पर भी। मैंने हर चीज को लेकर उनसे खुलकर बात की है। वह हमेशा मेरा साथ देते हैं। जब भी मैं किसी तनाव में होती हूं या कहीं फंस जाती हूं तो मैं उसके पास जा सकती हूं। मुझे बस उन्हें फोन करना होता है और उनसे कहना होता है कि मुझे इस विषय पर सलाह की जरूरत है।

फिल्मों के अलावा, डेजी सलमान द्वारा किए गए एक कंसर्ट टूर का भी हिस्सा रहीं हैं। उनके साथ फिर से एक फिल्म में अभिनय करने पर डेजी कहती हैंं, सलमान बॉलीवुड में मेरे पहले सह-कलाकार हैं और मैं उनके साथ काम करने में बहुत सहज हूं। व्यक्तिगत स्तर पर भी हम दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम स्क्रीन स्पेस साझा नहीं करते क्योंकि मुझे पता है कि मैं वास्तविक जीवन में उनके साथ बेहतर स्थान और समीकरण साझा करती हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

बॉलीवुड में अपने छह वर्षों के दौरान डेजी ने सिर्फ तीन फिल्मों में अभिनय किया है। इस बात पर कि क्या वह अपने करियर की गति से खुश हैं, डेजी कहती हैं, अगर मैं उस तरह से देखूं तो कभी-कभी यह काफी तनावपूर्ण लगता है। लेकिन हर किसी की अपनी यात्रा है। मेरी गति धीमी हो गई है। मैं जानती हूं और इसे समझती हूं कि यह उतनी अच्छी नहीं है।

लेकिन डेजी ने इस दौरान क्षेत्रीय फिल्मों में काम किया है। उन्हें इस बात की शिकायत नहीं है कि चीजें किस तरह से बदल रही हैं। उन्होंने कहा, 2014 में मुझे कोई नहीं जानता था और आज लोग मुझे बहुत बड़े पैमाने पर जानते हैं। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं अच्छे ब्रांड के साथ जुड़ी हूं और सलमान खान के साथ कंसर्ट टूर का हिस्सा भी रही हूं। किसी भी चलताऊ फिल्म की बजाय मैं इस प्रकार के काम करना अधिक पसंद करूंगी।