रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी को फैंस काफी काफी पसंद है। ऐसे में फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि ये जोड़ी उनको एक बार फिर से नजर आने वाली है। सैफ और रानी एक बार फिर से साथ में पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दरअसल रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली की सीक्वल आ रहा है।

इस फिल्म के सीक्वल में सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी अहम नजर आने वाले हैं। इस बात पर मुहर लग चुकी हैं। लेकिन अब फिल्म में रानी और सैफ भी नजर आएंगे। ये जोड़ी एक साथ करीब 11 साल बार नजर आएगी।

इस समय 'बंटी बबली 2' की पूरी टीम अबु धाबी में शूटिंग के लिए गई हुई है। इसकी बीच 'बंटी बबली 2' ( Bunty Aur Babli 2) को लेकर एक और अहम खबर सामने आई है। इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हो गया है जिसके साथ ही इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है।

बंटी बबली 2 के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज हेट का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। खबर के अनुसार, ये फिल्म 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी॰ शर्मा कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म का निर्माण यश राज फ़िल्म्स द्वारा हो रहा है।

पहले फिल्म के लिए अभिषेक को ही अप्रोच किया गया था लेकिन कुछ चीजें ठीक नहीं होने के कारण वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए। लेकिन इसके बाद सैफ को फिल्म का हिस्सा बनाया गया है और रानी उनके साथ काम करने को लेकर काफी खुश भी हैं। रानी का कहना है कि मैं बंटी और बबली में कुछ नया करने के लिए अब तैयार हूं।