गुडनाइट ने जारी किया लिक्विड वेपोराइजर “गुडनाइट गोल्ड फ्लैश“

गुडनाइट ने जारी किया लिक्विड वेपोराइजर “गुडनाइट गोल्ड फ्लैश“

भारतीय परिवारों और बच्चों को मच्छरों के प्रकोप से बचाने की जरूरत को समझते हुए गुडनाइट ने अपना नया ताकतवर उत्पाद गुडनाइट गोल्ड फ्लैश जारी किया है। यह भारत का सबसे ताकतवर लिक्विड वेपोराइजर है जिसमें फ्लैश वैपोर्स के जरिए इसका असर आंखों से देखा भी जा सकता है। भारत का सबसे बडा घरेलू इनसेक्टिसाइड ब्रांड 2200 करोड़ रुपए के लिक्विड वेपोराइजर बाजार को अपने इस नए उत्पाद गुडनाइट गोल्ड फ्लैश के जरिए नई पहचान दे रहा है। गुडनाइट की रिसर्च के अनुसार भारत मेें 90 प्रतिशत उपभोक्ता मच्छरों से परेशान हैं।

परिवारों को सम्पूर्ण सुरक्षा देने के लिए गुडनाइट लोगों को गुडनाइट गोल्ड फ्लैश के जरिए मच्छरों से लड़ने के लिए ज्यादा ताकतवर बना रहा है। यह नई मशीन ज्यादा तेजी से फ्लैश वेपोराइजर छोड़ती है, जिसका मच्छरों पर तुरंत असर होता है, जबकि सामान्य लिक्विड वेपोराइजर शुरूआत में मच्छरों को सिर्फ रोकते हैं। इस महत्वपूर्ण लाॅचिंग के बारे में गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के चीफ एक्जीक्यूटिव आॅफिसर-इंडिया और सार्क श्री सुनील कटारिया ने कहा, ‘‘गुडनाइट घरेलू इनसेक्टिसाइड्स श्रेणी के बाजार में सबसे आगे है। हम रोगाणुओं से होने वाले बीमारियों से पूर्ण बचाव के मामले में सबसे भरोसेमंद और पसंदीदा ब्रांड हैं। हमने हमेशा उपभोक्ताओं को कुछ नया देने की कोशिश की है।

गुडनाइट गोल्ड फ्लैश भारत का सबसे ताकतवर लिक्विड वेपोराइजर लिक्विड वेपोराइजर मार्केट में हमारा नया प्रयास है।‘‘ उन्होंने कहा, ‘‘अपग्रेटेड हीटिंग तकनीक और दर्शनीय प्रभाविकता के चलते गुडनाइट गोल्ड फ्लैश भारत के 2200 करोड़ रुपए के लिक्विड वेपोराइजर मार्केट में गेमचंेजर साबित होगा। इसके जरिए हम उपभोक्ताओं को काॅइल या अगरबत्तियां जलाने के बजाए कुछ नया और बेहतर विकल्प दे रहे हंै। इसके जरिए हम ऐसे उत्पादों के 250 करोड़ रुपए के अतिरिक्त बाजार को लक्षित कर रहे हैं।‘‘ गुडनाइट गोल्ड फ्लैश सामान्य और फ्लैश मोड में आता है। इसमें यूनिक चिप आधारित तकनीक है जो अलग-अलग मोड अपने आप बदल लेती है।

तेजी से परिणाम के लिए उपभोक्ता को बस फ्लैश मोड आॅन करना होगा और मशीन 30 मिनट तक दिखने वाले फ्लैश वेपोर्स छोडती है। इसके बाद यह अपने आप सामान्य मोड मंें चली जाती है। जब तक मशीन बंद नहीं की जाती तब तक हर चार घंटे में यह साइकिल रिपीट होती है। फ्लैश वेपोर्स और बेहतर मशीन से मच्छर तुरंत खत्म होते हैं। गुडनाइट गोल्ड फ्लैश मशीन उच्च विक और हीटिंग टेक्नोलाॅजी से इसकी सामग्री तेजी से निकलती है और ज्यादा गहरा असर छोड़ती है।