टीवीएस मोटर कंपनी ने बैंगलुरू में स्कूटर-टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक के लाॅन्च किया ।टीवीएस आईक्यूब एक ग्रीन और कनेक्टेड, राइड को रोमांचक बनाने वाला शहरी स्कूटर है, जो अडवान्स्ड इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन एवं नेक्स्टजैन टीवीएस स्मार्टकनेक्ट प्लेटफाॅर्म से पावर्ड है।

शानदार परफोर्मेन्स

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक 4.4 किलोवाॅट की इलेक्ट्रिक मोटर से पावर्ड है, जो ट्रांसमिशन में किसी भी तरह के नुकसान के बिना उच्च पावर और दक्षता देता है। स्कूटर की अधिकतम स्पीड 78 ाउची है और यह पूरी तरह से चार्ज होने के बाद 75 किलोमीटर तक की दूरी तय करता है। आईक्यूब इलेक्ट्रिक 4.2 सैकण्ड्स में 0 से 40 ाउची तक का प्रभावशाली एक्सेलरेशन देता है।

शानदार कनेक्टिविटी

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक प्रोपराइटरी नेक्स्टजेन टीवीएस स्मार्टकनेक्ट प्लेटफाॅर्म से युक्त है और आधुनिक टीएफटी क्लस्टर एवं टीवीएस आईक्यूब ऐप के साथ आता है। यह कई फीचर्स जैसे ज्यो-फैन्सिंग, रिमोट बैटरी चार्ज स्टेटस, नेविगेशन असिस्ट, लास्ट पार्क लोकेशन, इनकमिंग काॅल एलर्ट/ एसएमएस एलर्ट के साथ आता है।

बेजोड़ सुविधा और आराम के लिए आधुनिक फीचर्स

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक कई आधुनिक फीचर्स के साथ आता है, जो राईड को बेहद सुविधाजनक और आरामदायक बनाते हैं जैसे क्यू-पार्क असिस्ट, मल्टी-सलेक्ट इकोनोमी एवं पावर मोड, डे एण्ड नाईट डिस्प्ले और रीजनरेटिव ब्रेकिंग। यह स्कूटर राईड को शोररहित और आरामदायक बनाता है।

डिजिटल टेस्ट राईड, डिजिटल बुकिंग और उपलब्धता

टीवीएस आईक्यूब को वेबसाईट के माध्यम से और डीलरशिप पर रु 5000 की बुकिंग राशि के साथ बुक किया जा सकता है। इसके बाद उपभोक्ता को खरीद के लिए समर्पित कस्टमर रिलेशन्स सहयोग एवं सहायता प्रदान की जाएगी। उपभोक्ता टीवीएस क्रेडिट द्वारा पेश की गई आकर्षक योजनाओं का लाभ भी उठा सकते हैं।