नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार (25 जनवरी) ने बड़ा बयान दिया है। शाह ने कहा कि ऐसे कई चुनाव आए हैं जिनमे लगता था कि इस बार मामला फंसा हुआ है। लेकिन जब-जब ऐसे मौके आए हैं तब मेरे साइबर योद्धाओं ने लड़ाई की कमांड संभाली है और विजय हर बार नरेंद्र मोदी और बीजेपी की हुई है। अमित शाह ने यह बयान दिल्ली में आयोजित 'जीत की गूंज' कार्यक्रम के दौरान कही है।

अमित शाह ने केजरीवाल सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि घरों में पाइप लाइन से शुद्ध पानी देंगे। लेकिन बीआईएस के सर्वे में स्पष्ट हुआ है कि 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को केजरीवाल दे रहे हैं। दिल्ली का जल बोर्ड फायदा कर रहा था, आज उसे घाटे में पहुंचा दिया।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि घरों में RO से बढ़िया पानी पाइप लाइन से देंगे। पाइप लाइन तो दूर की बात पानी ही ऐसा दिया कि 21 शहरों के सर्वे में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को दिया। AAP पार्टी को इसका जवाब देना चाहिए।

शाह ने कहा कि केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों को सुधार देंगे, लेकिन ढाई लाख बच्चे सरकारी स्कूल छोड़कर निजी स्कूलों में चले गए। 2015 में 10वीं कक्षा के बच्चों का रिजल्ट था 95.81 प्रतिशत। 2019 में ये घटकर हो गया 71.58 प्रतिशत। आप ही बताइए शिक्षा व्यवस्था अच्छी हुई या बुरी।

शाह ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली को पीने का पानी भी जहरीला दिया, हवा भी जहरीली दी और झूठ भी जहरीला बोला। इसके अलावा दिल्ली की जनता को कुछ नहीं दिया।