लखनऊ: प्रीमियर बैडमिंटन लीग में पुणे 7 ऐसेस कल अपने अभियान की शुरुआत लखनऊ के बाबू बनारसी दास यू.पी. बैडमिंटन अकादमी में मुंबई रॉकेट्स के खिलाफ करेगी|

मैथियस बोए पुणे 7 ऐसेस का नेतृत्व करेंगे, टीम में भारतीय पुरुष-डब्ल्स के चिराग शेट्टी जैसे सनसनीख़ेज़ खिलाड़ी भी शामिल हैं, शेट्टी ने थाईलैंड ओपन (BWF वर्ल्ड टूर- सुपर 500) जीता है और फ्रेंच ओपन (BWF वर्ल्ड टूर – सुपर 750) में उपविजेता रहते हुए, वर्तमान में दुनिया में 10 वें स्थान पर है। इंडोनेशिया के हेंड्रा सेतियावान, जो बीजिंग ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और दुनिया में दूसरे स्थान पर है, के साथ उनकी जोड़ी ज़ोरदार रहेगी|

टीम के लिए पुरुष एकल में सिंगापुर के युवा टैलेंटेड खिलाड़ी – लोह कीन यु प्रतिभाग करेंगे । 22 साल के लोह, वर्तमान में दुनिया में 36 वें स्थान पर है, 2019 में दो बार के ओलंपिक चैंपियन लिन डैन को फाइनल में हराकर थाईलैंड मास्टर्स जीतने के बाद उनका क़द बढ़ गया है । उनके साथ जापान के 29 वर्षीय काजुमासा साकाई भी उसी श्रेणी में होंगे जो 2018 थॉमस एंड उबेर कप में जापान टीम के साथ रजत पदक विजेता रहें थे।

मिक्स्ड-डब्ल्स श्रेणी में क्रिस और गैब्रियल की जोड़ी कोर्ट में उतरेगी, यह जोड़ी दो बार राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक विजेता रह चुकी है और वर्तमान में दुनिया में 12 वें स्थान पर है।

महिला एकल वर्ग में मुग्धा अग्रे और रितुपर्णा दास के रूप में दो भारतीय नवोदित शटलर शामिल होंगे। इसके अलावा, पुरुष सिंग्ल्स में 21 साल के मिथुन मंजूनाथ और मिक्स्ड-डब्ल्स वर्ग में 22 वर्षीय एम.आर.अर्जुन भारतीय युवा भी शामिल है ।