पहले दिन अजय और सैफ की 'तान्हाजी' का धमाल

पहले दिन अजय और सैफ की 'तान्हाजी' का धमाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ तूफानी ओपनिंग ली है. इस फिल्म की कमाई की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी है. पहले से ही अनुमान था कि अजय देवगन की यह फिल्म तमाम आलोचनाओं के बाद भी शानदार प्रदर्शन करते में कामयाब होगी और हुआ भी ऐसा ही.

अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने उत्तर भारत में पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया है जबकि दक्षिण भारत में रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' की वजह से फिल्म को घाटा हुआ. अजय देवगन की फिल्म की टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से थी. दोनों फिल्म एक ही दिन रिलीज हुई है. दोनों फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था और इसका फायदा भी हुआ. अजय देवगन ने इस फिल्म से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है.

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार प्रदर्शन किया है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोलभी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.