अवॉर्ड समारोह सिर्फ एक टीवी शो है: रोहित शेट्टी

अवॉर्ड समारोह सिर्फ एक टीवी शो है: रोहित शेट्टी

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी अपनी दमदार फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर लगातार आठ हिट फिल्में दी हैं, जिसने 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने के साथ ही जबरदस्त प्रदर्शन भी किया है. लेकिन हाल ही में फिल्म अवॉर्ड शो को लेकर बयान दिया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. रोहित शेट्टी ने कहा कि उन्हें अवॉर्ड शो में बिल्कुल विश्वास नहीं है. फिल्म निर्माता ने यह बात एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में कही थी. रोहित शेट्टी ने अवॉर्ड शो के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वह होस्ट करने के लिए पैसे दें या कोई अवॉर्ड दें तभी वह शो में जाते हैं.

इस बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, "अगर वो मुझे पैसे देंगे, तो ही मैं जाऊंगा. असल में, अगर वह मुझे अदा करें और कहें कि आकर होस्ट कर लो या अगर वो मुझे कोई अवॉर्ड दें तभी मैं जाऊंगा. वरना नहीं. क्योंकि यह सब फेक है. यह केवल एक टीवी शो है." रोहित शेट्टी ने बताया कि उन्हें लगता है कि कमर्शियल कलाकारों को अवॉर्ड नहीं दिया जाता, जबकि उन्हें बनाना ज्यादा कठिन होता है. रोहित ने कहा, "हम भी मेहनत करते हैं ऐसा नहीं है. हम एक फिल्म के लिए दिन में करीब 18 घंटे काम करते हैं. व्यावसायिक फिल्में बनाना ज्यादा कठिन है. एक एक्शन सीन को 48 डिग्री सेल्सियस में शूट करना घर में हुई एक साधारण शूटिंग से ज्यादा कठिन है. लेकिन आप उन व्यावसायिक फिल्मों पर विचार नहीं करते."

रोहित शेट्टी ने कहा, "मैंने उनसे कहा कि अगर आप मुझे अवॉर्ड देना चाहते हैं तो मैं आ रहा हूं और अगर आप मुझे शो की मेजबानी के लिए भुगतान करेंगे तो मैं आऊंगा." सिंबा निर्देशक का मानना है कि अवॉर्ड शो स्टार्स के लिए पैसे कमाने का अवसर है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की तैयारी में लगे हुए हैं. उनकी इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.