नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो जमकर धमाल मचाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी ओपन किया है. दिशा पटानी का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो सर्दियों के कपड़ों में नजर आ रही हैं. दिशा पटानी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: 'जेम्स.' दिशा पटानी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

दिशा पटानी के इस वीडियो को करीब 50 हजार व्यूज मिल चुके हैं. दिशा पटानी इन दिनों फिल्म 'मलंग' और 'राधे' की तैयारी में लगी हुई हैं. फिल्मों में तो एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से खूब नाम कमाया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. वह नियमित अंतराल पर अपने जिम वीडियो शेयर करती हैं.

बता दें कि दिशा पटानी आखिरी बार सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में दर्शकों को सलमान के साथ उनकी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. 'भारत' में अपना जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस जल्द ही 'मलंग' में भी नजर आएंगी.