नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप देश के हालातों को देखते हुए एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। इस साल अगस्त महीने अनुराग ने ट्विटर को अलविदा कहा था। अनुराग को ट्विटर पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था और उनके परिवार के सदस्यों को धमकी दी जा रही थी। ऐसे में अनुराग ने ट्विटर को छोड़ दिया था।

अब देश के बिगड़ते हालातों के बाद अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। आते ही सीएए और नागरिकता बिल का जमकर विरोध किया है। अनुराग के पुराने तेवर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं।

अनुराग ने हाल ही में ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है और लिखा है कि पीएम साहब , पुलिस वाले लोगों को मार रहे हैं हर जगह , लोग या तो खुद के लिए लड़ रहे हैं या भाग रहे हैं । 25-26 मार चुके हैं । इतना अंधा होना भी ठीक नहीं ।हो सके तो एक अच्छे आँख के डॉक्टर को दिखा लो,और थोड़ा उनके लिए भी बोल लो जो वाक़ई मरे हैं।बाक़ी झूठ बोलना बंद करो ।

PM साहब , police वाले लोगों को मार रहे हैं हर जगह , लोग या तो खुद के लिए लड़ रहे हैं या भाग रहे हैं । २५-२६ मार चुके हैं । इतना अंधा होना भी ठीक नहीं ।हो सके तो एक अच्छे आँख के डॉक्टर को दिखा लो,और थोड़ा उनके लिए भी बोल लो जो वाक़ई मरे हैं।बाक़ी झूठ बोलना बैंड करो । #JaiSamvidhan

इसके अलावा अनुराग ने एक ट्वीट का रिल्पाई देते हुए लिखा कि डिसाइड कौन करेगा गद्दा कौन है? तुम? या तुम्हारे जैसे लोग?? और डिसाइड कौन करेगा गोली मारनी चाहिए??तुम? फिर तो तुम गुंडे हो? या #UrbanNazi ??

इतना ही अनुराग यही नहीं थमें पीएम पर निशाना साधते हुए अनुराग ने एक और ट्वीट किया इसमें उन्होंने एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में हिटकर स्पीच देता नजर आ रहा है। ऐसे में अनुराग ने लिखा है कि मुझसे नफरत करो लेकिन भारत से नफरत मत करो। बेचारे हमारे प्रधानमंत्री #UrbanNazi

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतर आए हैं और उग्र रूप अपना लिया है। अब बॉलीवुड सितारे भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर खुलकर सामने आ गए हैं। ट्विटर पर अपना विरोध जताने के बाद बॉलीवुड हस्तियां मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में भी जुटी थीं।