अब सामने आया तीन वर्षीय बच्ची से जबर्दस्ती का मामला, किशोर गिरफ्तार

लखनऊ: उन्नाव में यौन हमले की एक और घटना सामने आई है। पुलिस ने मक्खी गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची पर यौन हमला करने के लिए एक अवयस्क लड़के को गिरफ्तार किया है। गैंग रेप की शिकार एक युवती को जिंदा जलाकर मारने के चलते उन्नाव पहले ही चर्चाओं में बना हुआ है।

पुलिस ने बताया कि अपने घर के पास खेत में खेल रही बच्ची को देखकर किशोर ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। इसी बीच वहां से गुजर रहे लोगों ने जब बच्ची की चीखने की आवाज सुनी तो वे दौड़कर आए। भीड़ को देखकर किशोर ने भागने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद गांव वालों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

उन्नाव के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने आरोपी के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिंल्ड्रिन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पॉक्सो) एक्ट के तहत तत्काल केस दर्ज करवाया और आरोपी को जेल भेज दिया। आरोपी की मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमने घटना स्थल से आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में केस दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब रेप और हत्या के अनेक केस सामने आने के बाद महिलाओं की सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार से सवाल किए जा रहे हैं।