लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षा व न्याय दोनों देने में नाकाम है | उन्नाव रेप पीड़िता को प्रशासन ने सुरक्षा दी होती और आरोपियों को समय रहते सजा मिल जाती तो रेप पीड़िता को जान न गंवानी पड़ती | उन्होंने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार में पुलिस चौकी और थाने ही महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं हैं, प्रदेश में जंगलराज चरम पर है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी नाकामी की जिम्मेदारी लेते हुए तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के राज में उत्तर प्रदेश महिलाओं के लिए असुरक्षित प्रदेश बन चुका है।उन्होंने कहा कि महिलाओं के केस की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट से कराई जाए, पीड़ित महिलाओं की सुरक्षा,भरण पोषण,मुआवजे के त्वरित इंतजाम किए जाएं।

उन्नाव गैंग रेप पीड़िता की मौत पर दुःख व्यक्त करते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में गैंग रेप, हत्या जैसी दरिन्दगी नही रुक सकती है क्योंकि इन सब घटनाओं में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता शामिल है, दरिन्दगी करने वालों का मनोबल बढ़ा हुआ है, प्रदेश में आये दिन गैंगरेप और जलाये जाने की घटनाएं हो रही है, योगी सरकार पीड़िता को न्याय दिलाने के बजाय अपने नेताओं को बचाने का प्रयास कर रही है । कुलदीप सेंगर और चिन्मयानन्द की काली करतूतों के सामने योगी सरकार की कार्यशैली जनता के सामने आ चुकी है ।