नई दिल्ली: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटरनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने 'एनकाउंटर' में मार गिराया है। कहा जा रहा है कि सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन पर गोली चला दी। यह घटना एनएच-44 पर हुई। पुलिस इन चारों आरोपियों को वारदात की जगह ले जा रही थी, जहां इन चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने चारों का एनकाउंटर कर दिया। इस बीच, मानवाधिकार आयोग ने अपनी टीम से इस तथाकथित एनकाउंटर की जांच का आदेश दिया है।

बता दें कि हैदराबाद के शादनगर में जानवरों की डॉक्टर से रेप और हत्या के केस में पुलिस ने चारों आरोपियों शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ को पुलिस रिमांड में रखा गया था। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने बताया कि चारों आरोपी शुक्रवार तड़के 3 से 6 बजे के बीच शादनगर स्थित चतनपल्ली में एनकाउंटर में मारे गए। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा कि घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

पुलिस के अनुसार आज चारों आरोपियों को गैंग रेप के स्थल पर ले जाया गया था, लेकिन इसी बीच एक आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीनकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को ढेर कर दिया।

तेलंगाना के कानून मंत्री ए इंद्राकरण रेड्डी ने एक न्यूज चैनल से कहा- भगवान ने कानून से पहले सजा दे दी आरोपियों को। इस बात से पूरा हिंदुस्तान खुश है। टीवी में हमने देखा कि आरोपी पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे। जो हुआ, अच्छा हुआ।