श्रेणियाँ: कारोबार

यूपी में मोबाइल निवेशकों की संख्या में एड्लवाइज़ ने दर्ज की 144% की सालाना वृद्धि

लखनऊ| एड्लवाइज़ ग्लोबल इनवेस्टमेंट एडवाइजरी ने आज बताया कि इसने उत्तर प्रदेश में अपने मोबाइल एप्लिकेशन- एड्लवाइज़ मोबाइल ट्रेडर (ईएमटी) के लिए पिछले दो वित्तीय वर्षों की तुलना में वित्तीय वर्ष 2019 में निवेश और व्यापार के मामले में अनूठे उपयोगकर्ता आधार में 144 प्रतिशत की महत्वपूर्ण वृद्धि दर्ज की है।

एड्लवाइज़ पर्सनल वेल्थ एडवाइजरी ने उत्तर प्रदेश में पिछले दो वित्तीय वर्षों में अपने ग्राहक आधार में 15 प्रतिशत की वृद्धि देखी है, और पूरे भारत में पिछले तीन वित्तीय वर्षों में राजस्व में 35 प्रतिशत सीएजीआर की दर से वृद्धि हुई है। कंपनी के विकास का श्रेय मुख्य रूप से निवेशकों (विशेष रूप से रीटेल) को यूजर-फ्रेंडली एवं उन्नत तकनीक मंचों के माध्यम से प्रदान की गई अनुकूलित और निष्पक्ष सलाह को जाता है। इन प्लेटफॉर्म को कंपनी में ही विकसित किया गया है, ताकि वित्तीय बाजार में आसान निवेश और व्यापार को सक्षम किया जा सके।

राहुल जैन, प्रमुख – पर्सनल वेल्थ एडवाइजरी, एड्लवाइज़ ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “यह वेल्थ मैनेजमेंट इंडस्ट्री में बदलती जरूरतों के अनुकूल होने का सही समय है। मुझे लगता है कि टेक्नोलॉजी हमारे व्यवसाय में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। राहुल ने कहा , “हम उत्तर प्रदेश में अपनी वृद्धि को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इसने विशेष रूप से हमारे ऐप एड्लवाइज़ मोबाइल ट्रेडर (ईएमटी) के लिए टेक्नोलॉजी को अपनाने में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। ऐप ने पिछले दो वित्तीय वर्षों में हमारे उपयोगकर्ता आधार पर बढ़ोतरी दर्ज की है।”

ध्यान देने वाली महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे मोबाइल एप्लिकेशन के लिए लखनऊ में अनूठा उपयोगकर्ता आधार 86 प्रतिशत तक बढ़ गया है। यदि आप 18-34 वर्ष की आयु के बीच के उपयोगकर्ताओं को देखते हैं, तो ऐप की उप्लब्धियों का उपयोग मिलेनियल्स में सक्रिय रूप से किया जा रहा है, जो राष्ट्रीय स्तर पर कुल उपयोगकर्ताओं का 50 प्रतिशत हैं और लखनऊ में मिलेनियल उपयोगकर्ता 39 प्रतिशत हैं। एड्लवाइज़ मोबाइल ट्रेडर (ईएमटी) आज देश में सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शेयर ट्रेडिंग ऐप में से एक है और इसने भारत भर में 1 मिलियन से अधिक डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया है।

Share

हाल की खबर

मोदी जी की भाषा हार स्वीकार कर लेने वाली है: शाहनवाज़ आलम

फतेहपुर सीकरी, आगरा, 28 अप्रैल 2024. कमज़ोर तबकों के सामने संविधान बचाने का आख़िरी मौक़ा…

अप्रैल 28, 2024

मोहसिना की कोठी क्या तनुज की राह करेगी आसान, क्या टोटका करेगा काम?

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी। मोहसिना क़िदवई, राजनीतिक गलियारे का एक बहुत कद्दावर नाम। नब्बे…

अप्रैल 28, 2024

बहराईच: मेले में लगा झूला अचानक टूटने से आधा दर्जन जख्मी

एक बालिका की हालत गंभीर, मेडिकल कालेज रेफरबाबा अहमद शाह की मजार पर गुरूवार से…

अप्रैल 26, 2024

जिला बार एसोसिएशन चुनाव: हिसाल बारी किदवई अध्यक्ष, अशोक वर्मा महामंत्री निर्वाचित

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी। जिला बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव की मतगणना शांतिपूर्ण माहौल…

अप्रैल 25, 2024

UPSIFS ने किया IIIT लखनऊ के साथ आठवां MoU

लखनऊ ।उत्तर प्रदेश स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ फरेंसिक साइन्स लखनऊ ने आज संस्थान को और अधिक…

अप्रैल 25, 2024

सीएए : एक क़ानून धर्मनिरपेक्षता और लोकतांत्रिक संविधान के ख़िलाफ़

(आलेख : शमसुल इस्लाम) भारत में राष्ट्रविरोधी, अमानवीय एवं धार्मिक रूप से कट्टर नागरिकता संशोधन…

अप्रैल 19, 2024