वाशिंगटन: अमेरिकी नौसेना के पर्ल हार्बर शिपयार्ड में बुधवार को गोलाबारी की घटना हुई. दोपहर को ढाई बजे के करीब एक बंदूकधारी शख्स ने यहां गोलियां चलाईं. खास बात ये है जिस वक्त ये वारदात हुई उस वक्त भारतीय वायु सेना के एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया और उनकी टीम भी वहां मौजूद थी. बताया गया है कि अमेरिकी नौसेना और एयरफोर्स के हवाई स्थित पर्ल हार्बर-हिकम ज्वाइंट बेस पर मौजूद रहे एयर चीफ मार्शल और उनके सभी सुरक्षित हैं और उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार बाद में फायरिंग करने वाले नौसैनिक ने खुद को भी गोली मार ली जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

घटना के वक्त मौके पर मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने डटकर गोलीबारी करने वाले शख्स का डटकर मुकाबला किया. सुरक्षा मद्देनजर फिलहाल शिपयार्ड को बंद कर दिया गया है. रशिया टुडे के मुताबिक अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पर्ल हार्बर और हिकम के ज्वाइंट बेस ने ट्वीट कर बताया, ''सुरक्षाबलों ने पर्ल हार्बर के नेवल शिपयार्ड पर हुई गोलीबारी का जवाब दिया. ये घटना दोपहर के ढाई बजे के करीब हुई. सुरक्षा के मद्देनजर पर्ल हार्बर और हिकम के ज्वाइंट बेस के गेट बंद हैं. बता दें शिपयार्ड पर्ल हार्बर और हिकम के ज्वाइंट बेस का हिस्सा है, जो होनोलुलु से लगा हुआ है.