नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर साउथ के फिल्ममेकर डेनियल श्रवण का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर मामले पर चौंकाने वाला पोस्ट किया है। श्रवण ने लिखा है कि "महिलाओं को कंडोम रखना चाहिए और बलात्कारियों को सहयोग करना चाहिए।"

डेनियल श्रवण के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है लोग उन्हें गाली दे रहे हैं भला बुरा कह रहे हैं। इस पोस्ट को आप भी पूरा पढ़ेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। श्रवण ने फेसबुक पर अंग्रेजी में एक पोस्ट किया था जिसका हिंदी अनुवाद ये रहा…

"सरकार को ‘रेप विदआउट वायलेंस’ (रेप के बाद हिंसा या मर्डर न हो) को लीगल कर देना चाहिए और लीगल करने के बाद इसे बढ़ावा देना चाहिए। 18 साल से ज्यादा उम्र की लड़कियों को रेप के बारे में जागरूक करना चाहिए। लड़कियों को मर्दों की सेक्शुअल डिजायर को रोकना नहीं चाहिए। तभी रेप के बाद मर्डर रुकेंगे। ऐसा सोचना बेवकूफ़ी है कि वीरप्पन को मारने के बाद स्मग्लिंग रुक जाएगी। लादेन को मारने के बाद आतंकवाद रुकेगा।

ठीक इसी तरह ‘निर्भया एक्ट’ रेप के बाद हिंसा को कंट्रोल नहीं कर सकता। लड़कियों को 18 साल की उम्र के बाद सेक्स एजुकेशन देनी चाहिए। उन्हें साथ में कंडोम रखना चाहिए। आसान सी बात है। अगर पुरुषों की सेक्शुअल डिजायर पूरी हो जाएगी तो वो औरतों को मारेंगे नहीं। सरकार को कोई ऐसी स्कीम पास करनी चाहिए। तभी रेप के बाद मर्डर पर कंट्रोल होगा। समाज, महिला आयोग, और सरकार रेपिस्ट को निर्भया एक्ट, पेपर स्प्रे से डरा देती हैं। पुरुषों के सेक्शुअल डिजायर पूरे नहीं हो रहे। इसलिए वो मारने पर उतर आते हैं। उन्हें ऐसे खयाल आते हैं। बेहतर है लड़कियां ये चीज़ मान लें कि पुरुषों का सेक्स करने का मन करेगा।’

भारत में हैदराबाद गैगरेप मामले के बाद पहले से ही इतना माहौल गर्माया हुआ था और ये इन भाईसाहब ने ऐसा पोस्ट करके खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है। जैसे ही यह पोस्ट वायरल हुआ और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे तो उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दिया। लेकिन इसका स्क्रीनशॉट अब तक वायरल हो रहा है।

पोस्ट को डिलीट करने के बाद फिल्ममेकर डेनियल श्रवण ने एक और एक नए मैसेज पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने कमेंट्स के लिए माफी मांगी। उन्होंने ये भी कहा कि वो अपनी फिल्म में एक विलेन के लिए डायलॉग्स लिखे थे और इन्हीं डायलॉग्स को उसने कमेंट्स में लिखा था और लोगों ने उसकी बात को गलत तरीके से समझा है। लेकिन सच क्या है ये तो जांच पड़ताल में पता चल ही जाएगा।