नई दिल्ली : 'पैडमेन' की एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने खुलासा किया है कि श्रीराम राघवन की 'बदलापुर' में छोटा मगर बोल्ड किरदार निभाने के बाद उन्हें एडल्ट कॉमेडी के ऑफर्स आने लगे थे. 'बदलापुर' के उस एक 'न्यूड' सीन को लेकर लोगों की उनके प्रति एक खास सोच बन गई. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक- राधिका को जब ये फिल्म में ऑफर की गईं तो उन्होंने इन फिल्मों को ठुकरा दिया. राधिका का कहना था कि वह उन प्रोजेक्ट्स को नहीं करतीं, जिसमें वह फिल्म और फिल्ममेकर के नजरिए से सहमत न हो. बेशक राधिका उन एक्टर्स में हैं, जो अपनी बातें खुलकर रखती हैं.

राधिका ने बताया कि मैंने 'बदलापुर' में एक बोल्ड दृश्य किया और एक शॉर्ट फिल्म 'अहिल्या' की थी, तो वे मुझे एक खास छवि वाले रोल के लिए उपयुक्त समझने लगे थे. मैंने बहुत सारे ऑफर्स ठुकरा दिए, मुझे नहीं पता कि ये मेरे लिए अच्छा था या नहीं.

राधिका ने आगे बताया कि बॉलीवुड की गलत संस्कृति का उन पर बहुत प्रभाव पड़ा. वह बोलीं- मुझे नहीं लगता कि वे कई अवसरों पर समानता की बात करते हैं. मैं कई लोगों से सहमत नहीं हो पाती. कई बार खुद को लेकर हैरान भी होती हूं कि क्या मैं मेरा एक कड़वा और सनकी व्यक्तित्व है, जिसकी वजह से मुझे बहुत कुछ नहीं मिल रहा.