नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार गठन की जारी कोशिशों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार देर शाम NCP प्रमुख शरद पवार से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की. शरद पवार के कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद ये दोनों नेता मिले थे. शरद पवार से मुलाकात के बादशिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मुझे भरोसा है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी नहीं थी. जिन लोगों की यह जिम्मेदारी थी, वे भाग गए, लेकिन मुझे विश्वास है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में NCP प्रमुख शरद पवार और सोनिया गांधी की मुलाकात हुई. शरद पवार ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सोनिया गांधी के साथ राज्य के राजनीतिक हालात को लेकर बात हुई. उन्‍होंने कहा कि सोनिया गांधी के साथ मुलाकात में महाराष्‍ट्र में जारी राजनीतिक गतिरोध पर चर्चा हुई और उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष को राज्‍य की स्थिति से अवगत कराया.

शिवसेना के साथ सरकार बनाने की बात पर पवार ने कहा कि बैठक में शिवसेना को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. उन्‍होंने शिवसेना के साथ सरकार गठन के सवाल पर कहा कि कि उन्‍हें समर्थन देने वाली सभी पार्टियों से चर्चा के बाद ही वो कोई निर्णय लेंगे. उन्होंने कहा कि सबकी राय लेकर आगे की रणनीति तय की जाएगी.