भीलवाड़ा: लीज़्ड एवं फ्रेंचाइज़्ड, होटल्स, होम्स, लिविंग और वर्कस्पेसेज़ में दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने आज हर्षित व्यास को भारत के लिए अपना चीफ़ बिज़नेस ऑफिसर नियुक्त किया है। हर्षित मूल रूप से एक ओयोप्रेन्यूर हैं और भीलवाड़ा, राजस्थान से हैं, वे ओयो की शुरूआत से ही रितेश के साथ मिलकर काम करते रहे हैं। ओयो में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने अन्तर्राष्ट्रीय बाज़ार में ओयो के प्रवेश का नेतृत्व किया। भारत के चीफ़ बिज़नेस आॅफिसर केे रूप में नियुक्त किए जाने से पहले वे पश्चिमी क्षेत्र के प्रमुख की भूमिका निभाते हुए 2000 से अधिक कर्मचारियों की टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

हर्षित की इस नई नियुक्ति पर आदित्य घोष, सीईओ, ओयो होटल्स एण्ड होम्स, भारत और दक्षिणी एशिया ने कहा, ‘‘ओयो में हमााारे पास सशक्त, विविध और उत्कृष्ट लीडर्स हैं जो शुरूआत से ही हमारे साथ जुड़े हुए हैं। मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है कि हमारे पहले पांच ओयोप्रन्यूर्स में से एक हर्षित व्यास को अब ओयो होटल्स एण्ड होम्स- भारत के लिए चीफ़ बिज़नेस आॅफिसर नियुक्त किया जा रहा है।

भारत के चीफ़ बिज़नेस आॅफिसर के रूप अपनी नई भूमिका पर बात करते हुए हर्षित व्यास ने कहा, ‘‘ओयो के साथ करियर शुरू करने के बाद, मेरी पेशेवर यात्रा पर गहरा प्रभाव पड़ा है, ओयो ने मेरे लीडरशिप कौशल को नए आयाम दिए हैं। मैं ओयो में अपनी यात्रा का नया अध्याय शुरू करने जा रहा हूँ। मुझे विश्वास है कि ग्राउण्ड टीम के साथ मिलकर हम अपनी क्षेत्रीय क्षमता का विस्तार कर सकेंगे, विकास को बढ़ावा दे सकेंगे और हर किसी को गुणवत्तापूर्ण लिविंग स्पेस उपलब्ध कराने के ओयो के मिशन में योगदान दे सकेंगे।’’