बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर और अनन्या पांडे की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस ट्रेलर में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। यह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का रीमेक है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन का नाम चिंटू त्यागी, उनकी पत्नी बनी भूमि पेडनेकर का नाम वेदिका और 'वो' के किरदार को अनन्या पांडे निभा रही हैं।

ट्रेलर में चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। साथ ही वेदिका यानी भूमि पेड़नेकर भी अपने हाव भाव और एक्टिंग से आपका दिल जीतने के लिए तैयार है। फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए अनन्या पांडे ने भी कमर कस ली है।

फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि कैसे शादीशुदा होते हुए चिंटू त्यागी यानी कार्तिक अपनी नई असिस्टेंट के प्यार में पड़ जाते हैं। फिर यहीं से शुरू होती है पति, पत्नी और वो के बीच की कहानी। ट्रेलर में एक से बढ़कर एक डायलॉग डाले गए हैं।

ट्रेलर में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी कॉमेडी का तड़का लगाया है। कार्तिक, अनन्या, भूमि की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसका डायरेक्शन मुदस्सर अजीज ने किया है।