लेट्स ट्रांसपोर्ट लखनऊ में अपनी सेवाओं का विस्तार करेगा

लेट्स ट्रांसपोर्ट लखनऊ में अपनी सेवाओं का विस्तार करेगा

लखनऊ: टेक-लॉजिस्टिक्स क्षेत्र के मार्केट लीडर्स में से एक, लेट्सट्रांसपोर्ट, अपने प्लेटफॉर्म पर एक हजार से अधिक ट्रकों के साथ लखनऊ में अपनी अंतिम-मील डिलीवरी सेवाओं का विस्तार करेगा।

लेट्सट्रांसपोर्ट के सीईओ और सह-संस्थापक पुष्कर सिंह ने इस कदम पर टिप्पणी करते हुए कहा, कि “लखनऊ में लेटसट्रानपोर्ट की सेवाओं के लॉन्च से लॉजिस्टिक्स स्पेस में नवाचार को गति मिलेगी।

लेट्सट्रांसपोर्ट का मुख्य उद्देश्य उद्यम ग्राहकों को उनके पहले मील, अपकंट्री, माध्यमिक और परिवहन के अंतिम-मील तक के साथ मदद कर रहा है। उन्होनें कहा कि लखनऊ में हमारे लॉन्च के माध्यम से, हम टियर वन शहरों से परे अपने मूल्य प्रसाद का विस्तार करना चाहते हैं। यह भारत के सबसे बड़े शहरी माल नेटवर्क बनने के दृष्टिकोण को आसान बनाने और समर्थन करने की सुविधा प्रदान करेगा।

अगले दो वर्षों में एक लाख से अधिक ट्रक ड्राइवरों को शामिल करने के उद्देश्य से, लेट्सट्रांसपोर्ट संगठित खुदरा, एफएमसीजी और ई-कॉमर्स, वितरण व 3पीएल कंपनियों जैसे उद्योग क्षेत्रों के लिए हल्के वाणिज्यिक वाहनों के इंट्रा-सिटी एकत्रीकरण की पेशकश कर रहा है। लेट्सट्रांसपोर्ट अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं जैसे ऑडिटेड और जीपीएस-सक्षम वाहनों, पॉइंट-टू-पॉइंट बिलिंग, स्टेटस अपडेट, किफायती मूल्य पर 24ग7 सेवा के साथ उद्यमों के लिए अनुकूलित लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदान करता है।

कंपनी लखनऊ में अपने संसाधनों-भागीदारों को स्थायी तरीके से अपनी आय बढ़ाने में सक्षम बनाने के लिए पर्याप्त संसाधन लगाने के लिए प्रतिबद्ध है।