अपनी बेहतर गुणवत्ता के लिए मशहूर गोदरेज ने अपनी ख्याति को बरकरार रखने के लिए ब्रांड ईओन वेस्टा, इऑन, इऑन वेलोर और एज डुओ रेफ्रिजरेटर के चुनिंदा मॉडल पर 10000/- रुपए तक की 5 साल की व्यापक वारंटी की पेशकश की है, इसी तरह इआॅन एल्योर, और इआॅन फ्रंट लोड वाशिंग मशीन पर 9700/-, सभी कॉपर कंडेनसर स्प्लिट एयर कंडीशनर पर 8000 रुपए तक, माइक्रोवेव ओवन पर 6284/- रुपए तक, साथ ही चेस्ट फ्रीजर की सभी रेंज में कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी दी जाएगी।

इतना ही नहीं; ब्रांड ने आसान फाइनेंस वाले ऑफर्स का गुलदस्ता भी तैयार किया है जो उपभोक्ता की विभिन्न आवश्यकताओं पर पूरी तरह से फिट रहेगा। 5 और 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर, माइक्रोवेव ओवन, गोदरेज फ्रॉस्ट फ्री और एज डुओ रेफ्रीजिरेटर फुल्ली आटोमेटिक फ्रंट एंड टॉप लोड वाशिंग मशीन के चुनिंदा प्रमुख मॉडलों पर बिना प्रोसेसिंग फीस, नो इंट्रेस्ट, नो डाउन पेमेंट के साथ ब्रांड ईजी फाइनेंस विकल्प दे रहा है, साथ ही चेस्ट फ्रीजर पर भी आकर्षक फाइनेंस के आॅफर्स दिए जा रहे हैं।

इस वर्ष के आकर्षण में एक और सितारा जड़ते हुए ब्रांड ने सभी प्रमुख क्रेडिट कार्डों पर विभिन्न आकर्षक कैशबैक को क्यूरेट किया है और साथ ही साथ चुनिंदा उपकरणों के मॉडल की खरीद पर 10000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया है।