सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

जोधपुर: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के जरिए दी गई है. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. हालांकि, चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपी को पुलिस ने गाड़ी चोरी करते हुए पकड़ा तब खुलासा हुआ कि ये वही है जिसने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी की पहचान जैकी बिश्नोई के तौर पर की हुई है.

आरोपी जैकी बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी. इसमें उसने सलमान खान को धमकी देते हुए कहा था कि उसे उसके गुनाहों के लिए कोर्ट क्या सजा देगा, मैं उसकी जान ले लूंगा...उसको सजा मैं दूंगा. जैकी ने जैसे ही यह पोस्ट डाला सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया. यह पोस्ट उसने काला हिरण शिकार कांड को लेकर डाला था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पब्लिसिटी के लिए यह पोस्ट डाला था.

पुलिस ने दो आरोपियों को संदिग्‍ध मानते हुए कुछ दिनों पहले चेकिंग के दौरान रोका था. वे दोनों एक लग्जरी कार में सवार थे. पूछताछ में पता चला कि कार चोरी की है और दोनों ही मादक पदार्थों की तस्करी करते हैं. इसके लिए गाड़ियों की चोरियां भी करते हैं. जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो सामने आया कि दोनों में से एक आरोपी जैकी वही है, जिसने सलमान खान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी थी.