सुरवीन चावला को 5 बार करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना

सुरवीन चावला को 5 बार करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना

हेट स्टोरी 2, पार्च्ड, अगली जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने छोटे से बड़े पर्दे तक का सफर तय कर मनोरंजन जगत में अपनी एक जगह बना ली है। हालंकि ये सफर उनके लिए आसान नहीं था। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्मों में काम के लिए वह एक बार नहीं बल्कि 5 बार कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने आपबीती सुनाते हुए बताया कि कोई डायरेक्टर काम के बदले उनके क्लीवेज देखना चाहता था तो कोई उनकी जांघ।

पिंक विला को दिये इंटरव्यू में सुरवीन चावला ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें 5 बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। इसमें 3 बार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो 2 बार बॉलीवुड में।

सुरवीन चावला ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया- मुझे एक डायरेक्टर ने रेकी के लिए अपने साथ चलने को कहा। फिर कहने लगा कि हमारे बीच लैंग्वेज प्रॉब्लम है। मैं आपकी बॉडी का एक एक इंच जानना चाहता हूं।

सुरवीन ने ये भी बताया कि, 'साउथ का एक नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर था। उसके पीए ने मुझसे कहा कि सर आपको जानना चाहते हैं बस फिल्म खत्म होने तक। फिल्म तक ये जारी रहेगा। काम खत्म होने के बाद तुम ये बंद कर सकती हो।' सुरवीन ने कहा कि मैंने समझौते के लिए बिल्कुल मना कर दिया और फिल्म भी छोड़ दी।

सुरवीन को कई बार खामखां में बॉडी शएमिंग का भी शिकार होना पड़ा। उन्होंने बताया कि कई बार लोग काम देने से सिर्फ इसलिए भी मना कर देते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मेरा वजन ज्यादा है, जबकि मैं सिर्फ 56 किलो की थी।

फिलहाल सुरवीन आज फिल्मों में जाना-माना नाम हैं। हाल ही में उनकी सैक्रेड गेम्स पार्ट 2 रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में उनके काम की खूब सराहना हुई है।