बच्चन परिवार के साथ काम करना सौभाग्य की बात : आनंद पंडित

बच्चन परिवार के साथ काम करना सौभाग्य की बात : आनंद पंडित

बॉलीवुड में लगातार अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, निर्माता आनंद पंडित फिल्‍म उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ बेहतरीन कंटेन्ट पर काम करने का इरादा दिखा रहे हैं। इसका एक उदाहरण उनके आगामी दो प्रोजेक्ट में दोनों बच्चन का जुड़ाव है। आपको बता दें कि फिल्‍म 'चेहर' में बिग बी यानी अमिताभ बच्‍चन नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में इमरान हाशमी भी हैं। और अब 'द बिग बुल' में जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्‍चन उनके साथ काम कर रहे हैं।

फिल्‍म 'द बिग बुल' हाल ही में फ्लोर पर गया है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'मनमर्जियां' के एक साल बाद अभिषेक बच्चन की वापसी हुई है। प्रोजेक्ट शुरू करने को ले कर उत्साहित, आनंद पंडित ने कहा कि 'द बिग बुल' भारतीय सिनेमा पर एक गहरा छाप छोड़ेगा। अजय देवगन और आनंद पंडित द्वारा निर्मित और कुमार मंगत पाठक द्वारा सह-निर्मित ये फिल्म एक क्राइम ड्रामा है। कुकी गुलाटी द्वारा निर्देशित ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही है।

बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली की दो पीढ़ियों के साथ काम करने के अनुभव पर, पंडित कहते हैं, ‘बच्चन परिवार के साथ काम करना सौभाग्य की बात है, लेकिन दोनों के साथ, एक साथ काम करना एक अलग ही अनुभव है। एक निर्माता के रूप में, मैंने हर बार अन्य चीजों के मुक़ाबले कंटेन्ट पर फोकस किया और परिणाम सुखद रहे है। शानदार प्रतिभा के साथ बेहतरीन कंटेन्ट का समर्थन करना किसी भी निर्माता के लिए एक वरदान है। अमिताभ बच्चन के अनुभव और अभिषेक की ऊर्जा और प्रतिभा के साथ काम करना खुशी की बात है। मेरे लिए ये एक भाग्यशाली मौका है, जिसे ले कर मैं रोमांचित हूं।‘

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘चेहरे’ पर मई से काम चल रहा है। इसमें अमिताभ बच्चन पहली बार इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखेंगे। जब से बिग बी ने फिल्म के लिए अपना लुक जारी किया है, लोग रहस्य थ्रिलर के सामने आने का इंतजार कर रहे है। ‘सरकार 3’ के बाद, पंडित और बच्चन एक साथ काम करते हुए दिखेंगे। आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत, 'बाटला हाउस', 'पीएम नरेंद्र मोदी', 'सत्यमेव जयते' समेत कई अन्य सफल फिल्मों को रिलीज किया है। कंटेन्ट से भरपूर फिल्मों के प्रेमी पंडित दर्शकों तक आकर्षक कहानियां पहुंचाने में विश्वास करते है।