जरीन के साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर

जरीन के साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर

नई दिल्ली: बीते कुछ साल में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने #MeToo अभियान और कास्टिंग काउच से संबंधित ऐसी कई चीजों का खुलासा किया, जो उन्हें अपने करियर के दौरान झेलनी पड़ी थी. अब कास्टिंग काउच मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने भी खुलकर अपनी राय पेश की है, इसके साथ ही जरीन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ हुई घटना का भी खुलासा किया है. दरअसल, हाल ही में जरीन खान ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें जरीन खान ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह कास्टिंग काउच जैसी घटना का एक बार नहीं, बल्कि दो बार शिकार बन चुकी हैं.

जरीन खान ने कास्टिंग काउच से जुड़े भयानक अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि एक फिल्म के डायरेक्टर उनके साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहते थे. इस बारे में उन्होंने कहा, 'वह शख्स कह रहा था कि आपको अपनी झिझक दूर करनी होगी, आपको अपने करियर में आई रुकावटों को दूर करना होगा. उस समय मैं इंडस्ट्री में नई थी और तभी डायरेक्टर ने मेरे साथ किसिंग सीन की रिहर्सल के बारे में बात की.' इस बारे में जरीन खान ने कहा, 'निर्देशक की इस बात पर मेरा रिएक्शन था 'क्या? मैं रिहर्सल के तौर पर कोई किसिंग सीन नहीं करना चाहती.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कास्टिंग काउच से संबंधित एक और किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में ही एक व्यक्ति ने उनसे कहा था कि अगर वह दोस्ती से आगे बढ़ने में दिलचस्पी रखती हैं तो वह उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में उनकी मदद कर सकते हैं. बता दें कि केवल जरीन खान ही नहीं, बल्कि विद्या बालन ने भी अपने एक्सपीरियंस शेयर किए थे. वहीं, जरीन खान की बात करें तो वह जल्द ही पंजाबी फिल्म 'डाका' के जरिए एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं.