अपनी हॉट अदाओं से मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर आए दिन आग लगाती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव भी रहती हैं। मलाइका आए दिन कोई ना कोई फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं। मलाइका की जिम से लेकर वकेशन तक की फोटो फैंस के बीच छाई रहती हैं।

हाल ही नें मलाइका ने ऐसी फोटो शेयर की जिसको देखकर फैंस उनके एक बार फिर से दीवाने हो गए हैं।वैसे तो मलाइका आए दिन बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं लेकिन अब मलाइका ने अब तक की सबसे बोल्ड फोटो शेयर की है। लेकिन इस बार फिर मलाइका ने जिस तरह से बेबाकी दिखाई उसे देखकर कोई भी हैरान रह जाए।

मलाइका ने अपनी टॉपलेस फोटो फैंस के लिए शेयर की है। फोटो में वह समुद्र के किनारे बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने ऊपर कुछ नहीं पहना हुआ है वह पीठ करके बैठी हुई हैं लेकिन बालों से खुद को ढका हुआ है। फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, ये फोटो काफी खूबसूरत है।

इस तस्वीर में मलाइका वाईट बिकिनी में बैक टॉपलेस में दिखाई दे रही हैं। दरअसल कहा जा रहा है कि मलाइका की ये तस्वीर काफी पुरानी है।जिसे कुछ समय पहले मशहूर फोटोग्राफर फारुख चोटिया ने शेयर किया था, जिसे मलाइका ने रिपोस्ट किया है। फोटो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस फोटो को देखकर दीवाने हो रहे हैं और इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मलाइका बीते लंबे समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरों के कारण छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। ये कपल आए दिन साथ भी नजर आता है।