बिग बॉस 13 में होंगे दो बिग बॉस!

बिग बॉस 13 में होंगे दो बिग बॉस!

टीवी का सबसे मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस जल्द ही शुरू होने वाला है। शो हमेशा की तरह शुरू होने से पहले से ही चर्चा में बना हुआ है। शो के हर सीजन में कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है और माना जा रहा है कि इसके 13वें सीजन में शो में बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है।

खबरों की मानें तो बिग बॉस 13 में इस बार निर्देश देने के लिए एक नहीं बल्कि दो आवाजें सुनने को मिलेंगी, जिनमें एक फीमेल आवाज होगी। बिग बॉस के हर सीजन में घर में दिए जाने वाले सभी निर्देशों में पुरुष की आवाज सुनाई देती थी। एक वेबसाइट के मुताबिक यह सीजन इस मामले में बिग बॉस के अब तक के सभी सीजन से अलग होने वाला है क्योंकि इसमें पुरुष के साथ- साथ महिला की आवाज भी सुनने को मिलेगी।

बिग बॉस के इस सीजन के लिए अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं जिनमें मुग्धा गोडसे, चंकी पांडे, दलजीत कौर और शिविन नारंग का नाम सामने आ चुका है। इस बार शो का सेट लोनावला में नहीं होगा।

बिग बॉस की चर्चा शुरू होने के साथ ही उसके होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर खबरें आने लगती हैं। उनकी फीस को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगते हैं। इस बार भी खबरें आईं थीं कि सलमान शो के लिए 400 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं, लेकिन यह खबरें झूठ थीं। एक वेबसाइट के मुताबिक यह शो 15 हफ्ते तक चलेगा। और हर हफ्ते सलमान खान 13 करोड़ रुपये फीस लेंगे। सलमान दो शो होस्ट करते हैं जिसके मुताबिक वो एक दिन के 6.5 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। जिसके चलते उनकी कुल फीस 195 करोड़ रुपये होगी।