बिजली दरों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

बिजली दरों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा बिजली की दरों में की गयी लगातार बेतहाशा वृद्धि एवं अघोषित विद्युत कटौती के विरूद्ध कांग्रेस पार्टी द्वारा किये जा रहे आन्दोलन के तहत आज टेढ़ीपुलिया कुर्सी रोड और बालाजी मंदिर के पास दो स्थानों पर उ0प्र0 कांग्रेस के सचिव एवं पूर्व पार्षद शैलेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

इस मौके पर शैलेन्द्र तिवारी ने कहा कि सरकार विकास में फिसड्डी है, अब तो आवाम के गले की हड्डी है। उन्होने कहा कि, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास कहने वाली सरकार सबके साथ विश्वासघात, सबको धोखा दे रही है। उन्होने कहा कि आम जनता से इतने बड़े मिले बहुमत का योगी सरकार पूरी तरह तिरस्कार कर रही है। यह अपमान हम नहीं सहेंगे हम सड़कों पर संघर्ष करेंगे, जनता के लिए लड़ें और आम जनमानस को न्याय दिलाकर रहेंगे। उन्होने कहा कि अभी अभियान चलता रहेगा। कल अलीगंज कपूरथला, अमीनाबाद, आईटी चैराहा सहित तमाम स्थानेां पर मोबाइल कैम्प लगाया जायेगा।

श्री तिवारी ने बताया कि आज के हस्ताक्षर अभियान में प्रमुख रूप से श्री तिवारी के साथ सलमान मलिक, राजू चैरसिया, सचिन मिश्रा, श्याम नारायण तिवारी, मोहित कौल आदि तमाम कांग्रेसजन शामिल रहे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India